माँ-बाप से लड़ाई कर सहेली के बॉयफ्रेंड के घर गई लड़की, फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

Mar 16 2019 05:40 PM
माँ-बाप से लड़ाई कर सहेली के बॉयफ्रेंड के घर गई लड़की, फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक और नाबालिक लड़की से रेप किया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ 16 साल की लड़की के साथ उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने नशीली दवा देकर उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है और आरोपी के खिलाड़ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

इस मामले में बताया गया है कि यह मामला नई दिल्ली का है जहाँ रहने वाली 16 साल की लड़की दसवीं कक्षा में पढ़ती है. वहीं इस मामले में घटना वाले दिन लड़की की अपने माता-पिता से लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद वह नाराज होकर अपनी दोस्त के घर चली गई.

उसके बाद जब वह उसके घर पहुंची तो उसकी दोस्त ने उसे अपने बॉयफ्रेंड के घर जाने के बारे में पूछा तो वह तैयार हो गई और उसके साथ निकल गई. उसके बाद लड़की आरोपी के घर गई तो उसने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी और सॉफ्ट ड्रिंक को पीने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उसकी इज्जत तार-तार कर दी. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उसे हिरासत में भी ले लिया है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जो सामने आया है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा.

भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

2 दिन से लापता छात्रा की हुई नृशंस हत्या