बलात्कार के बाद तोड़ दिए लड़की के हाथ पैर और लोहे की सरिया से...

Aug 16 2019 12:20 PM
बलात्कार के बाद तोड़ दिए लड़की के हाथ पैर और लोहे की सरिया से...

आजकल बहदते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इस मामले में यहाँ रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का गांव के दबंगों ने बीते बुधवार की शाम को अपहरण लिया और उसके बाद गांव के बाहर कब्रिस्तान के समीप उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वहीं पीड़िता के विरोध करने पर लड़की के हाथ-पैर तोड़ डाले गए हैं और वहशी दरिंदों ने लोहे की सरिया से निजी अंगों समेत सिर व अन्य हिस्सों में भी वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया है.

इस मामले में दबंग जब किशोरी को अगवा कर ले जा रहे थे तो घरवालों शोर मचाया, लेकिन जब तक ग्रामीण एकत्र होते तब तक किशोरी को लेकर अपहरणकर्ता फरार हो चुके थे.

वहीं उसके बहुत समय तक किशोरी के ना लौटने पर और उसका कोई सुराग न लगने पर परिजनों ने उसी दिन रात में थाने में गांव के ही दीपक सैनी पुत्र सतनाम, दीपक सिंह पुत्र राम सागर व राजन सिंह पुत्र राम सागर सिंह के खिलाफ नामजद अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था लेकिन उसके बाद लड़की की लाश मिली क्योंकि उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं इस मामले में आरोपी फरार है और उनकी तलाश की जा रही है.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

रिश्तेदार फूफा ने किया किशोरी का बलात्कार

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये