कार में एक के बाद एक 3 लोगों ने बनाए लड़की से संबंध लेकिन फिर जो हुआ वो उड़ा देग आपके होश...
कार में एक के बाद एक 3 लोगों ने बनाए लड़की से संबंध लेकिन फिर जो हुआ वो उड़ा देग आपके होश...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह फरीदाबाद के थाना डबुआ कॉलोनी क्षेत्र का है जहाँ बीते शुक्रवार रात घर में सो रही पांचवीं कक्षा की छात्रा का एक व्यक्ति ने दोबारा से अपहरण कर अपने दोस्त के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि बीस दिन पहले भी इसी आरोपी ने पीड़िता को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया था और यह अब दूसरी बार उसके साथ हो रहा है.

वहीं इस बार आरोपी ने धमकी दी की किसी को बताया तो वह उसे मार देगा और यही धमकी उसने पहले भी दी थी. इस मामले में पहले डरकर लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया था लेकिन इस बार लड़के ने उसके साथ कार में संबंध बनाए और उसके बाद अपने दो दोस्तों को भी कार में संबंध बनाने के लिए कहा. वहीं किसी तरह वहां से भागकर लड़की निकल गई और उसने यह बात पुलिस को बता दी. अब इस मामले में पुलिस उनकी खोजबीन कर रही है क्योंकि अभी तीनो लड़के फरार है. वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते शुक्रवार रात वह अपने घर में ऊपर वाले कमरे में अकेली सो रही थी.

करीब 12.30 बजे हरी भगत मकान के पीछे सीढ़ी लगाकर उसके कमरे में आया और मुंह पर कपड़ा बांध कर जान से मारने की धमकी देकर सीढ़ी के जरिए नीचे उतार लिया उसके बाद कार में उसके साथ एक के बाद एक तीन लड़को ने संबंध बनाए और फिर वह वहां से भाग निकली.

अपनी सहायिका संग कपडे उतारकर बाबा बनाने लगा संबंध और फिर...

गन्ने के खेत में हुआ 14 साल की लड़की के साथ रेप

गली में खड़े होकर व्यक्ति ने निकाला प्राइवेट पार्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -