युवती को बाँधा और एक के बाद एक 12 लोगों ने नोचा शरीर और फिर...

Feb 11 2019 10:00 PM
युवती को बाँधा और एक के बाद एक 12 लोगों ने नोचा शरीर और फिर...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को पंजाब का बताया जा रहा है. जहाँ एक महिला के साथ दरिंदों ने बीते शनिवार को रेप किया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक युवती को बंधकर बनाकर 12 युवकों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया और उसके बाद उन्होंने युवती से 14 हजार रुपए व दो अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया. वहीं इस मामले में दरिंदों ने युवती के साथ मौजूद युवक को भी बुरी तरह पीटा और उससे दो लाख मंगवाने को भी मांग की.

इस मामले में उन 12 लोगों ने युवती की कार का स्टीरियो और स्पीकर भी निकाल लिया. बताया जा रहा है कि पैसे न मिलने पर रात दो बजे बुरी हालत में युवती को चलती कार से नीचे फेंक दिया गया और बीते रविवार शाम को मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू हो चुकी है. इस मामले में महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले थे और उस दौरान कार में खाते पीते और घूमते हुए दोनों इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए जहाँ उन्हें दो बाइकों पर सवार पांच युवक मिल गए.

उन्होंने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया. उसके बाद बदमाश दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए और वहां पर युवकों ने उस युवक को खूब मारा और युवती को बांधकर उसके साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया.

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...