एक बार नहीं  4 बार बेचीं गई लड़की और होता रहा बलात्कार लेकिन फिर...
एक बार नहीं 4 बार बेचीं गई लड़की और होता रहा बलात्कार लेकिन फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान से सामने आया है. इस मामले में भालता थाना में एक महिला से गैंगरेप का मामला दायर करवाया है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि पीडि़ता ने मानपुरा गांव के सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और उन्होंने बताया कि बीते 13 मई को शाम को पीडि़ता शौच करने गई थी तभी, गांव के 7 लोगों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी तीन भाई बनेसिंह, घनश्याम व दिवान के अलावा मांगीलाल, दुर्गालाल, मांगीलाल व पप्पूलाल के खिलाफ केस बना लिया है.

इस मामले में बताया गया है कि दूसरी ओर जयपुर में मनोरोगी मां और नेत्रहीन पिता की मजबूरी का फायदा रिश्तेदार और कुछ लोगों ने 14 साल की नाबालिग लड़की को मध्यप्रदेश से राजस्थान लाकर बेच दिया और लड़की को पहली बार खरीदने वालों ने उससे बलात्कार किया और फिर अन्य किसी को बेच दिया. वहीं इस मामले में लड़की को दूसरी बार खरीदने वालों ने भी उससे बलात्कार किया और केवल इतना ही नहीं, लड़की को तीसरी जगह बेच दिया गया, जहां भी उससे बलात्कार किया गया.

उसके बाद चौथी बार जब बेचने के लिए लड़की को जयपुर लाया गया, तो वहां पर आरोपियों के चंगुल से छूटकर लड़की पुलिस के पास पहुंच गई और शिकायत दर्ज करवाई.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -