परिजनों से बिछड़ी युवती को अपने साथ ले गए दरिंदे और...
परिजनों से बिछड़ी युवती को अपने साथ ले गए दरिंदे और...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान किया है. इस मामले को जसपुर का बताया जा रहा है जहाँ चार दिन पहले बदमाशों के चंगुल से छूटी युवती के भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी बहन को बंधक बनाकर नशीला पेय पिलाने एवं दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.इस मामले में पुलिस ने युवती का मेडीकल परीक्षण करवाने के बाद उसके मुकदमे को अमृतसर ट्रांसफर कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना बीती 18 मार्च की है जब ब्लाक क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने परिवार के साथ अमृतसर गुरूद्वारे से अपने परिजनों से बिछड़ गई थी और एक बदमाश उसे नशीला पानी पिलाकर ले गया था.

वहीं बीते 30 अप्रैल को युवती की कॉल आने पर परिजन उसे लुधियाना से लेकर आये. वहीं परिजनों के कहने पर कोतवाल अबुल कलाम ने युवती से बातचीत की और युवती के भाई ने अमृतसर में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी बहन को बंधक बनाकर रखने, नशीला पानी पिलाने के बाद दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि ''युवती की हालत खराब है.

उसका मेडीकल परीक्षण कराया गया है. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बंधकर बनाकर नशीला पानी पिलाने एवं दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमे में अग्रिम कार्रवाई को अमृतसर स्थानातरित किया जा रहा है.'' वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे माले सामने आ चुके हैं.

पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...

युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात

दीदी आई घर तो भाई ने खिलाया नशीला चावल और लेटा दिया बिस्तर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -