दोस्ती करने से किया इंकार तो युवक ने दे दी ऐसी धमकी

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाए इन दिनों लगातार बढ़ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है जहाँ रहने वाली एक किशोरी क्षेत्र के ही एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है. वहीं बताया गया है कि वह काफी समय से स्कूल जाने से घबराती है क्योंकि स्कूल जाते समय एक युवक उसे लगातार परेशान कर रहा है. इस मामले में अब युवक ने दोस्ती न करने पर उसका चेहरा बिगाड़ने और भाई-बहन को जान से मारने की धमकी दी है जिसके लिए उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इस मामले में परिजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी ने आरोपी और उसके दोस्तों को नामजद करते हुए तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इस मामले में शिकायत के दौरान छात्रा का कहना है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई, तो वह स्कूल छोड़ने को मजबूर हो जाएगी। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट नजीर खान का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि कुछ नहीं होगा और वह इस मामले में जांच कर आरोपी को पकड़ लेंगे.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ हो. वहीं इस मामले को लेकर अब जनता में आक्रोश है और सभी आरोपी को पकड़ने के लिए जिद पर अड़े हैं.

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

दोस्त से संबंधों में आड़े आ रहा था बेटा मां ने किया ऐसा सफाया

महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा

Most Popular

- Sponsored Advert -