माँ के सामने हुआ मंदबुद्धि बेटी का रेप, हुई जान से मारने की कोशिश
माँ के सामने हुआ मंदबुद्धि बेटी का रेप, हुई जान से मारने की कोशिश
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में मंदबुद्धि किशोरी के साथ बलात्कार किया गया है. इस मामले में मड़ियांव पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता की पिता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने बलात्कार और धमकाने के मामले में एफआईआर दायर कर ली है.

वहीं बताया गया है कि पीड़िता अभी नाबालिग है या नहीं इसकी जांच जारी है. वहीं पुलिस का कहना है अगर पीड़िता नाबालिग हुई तो पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज होगा. वहीं इस मामले में परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ रेप करने के बाद उसे जहरीला पदार्थ भी खिलाया गया है और इस समय पीड़िता का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है. आप सभी को बता दें, इस मामले को मड़ियांव थाना क्षेत्र के ककौली गांव का बताया जा रहा है. वहीं परिजनों का कहना है कि, ''गांव के ही रहने वाले सर्वेश उर्फ बउवा नाम के शख्स ने किशोरी का रेप किया और फिर उसे जहरीला पदार्थ खिलाया गया है.''

इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि, ''जब रेप हुआ तब लड़की खाना बना रही थी और घर पर केवल उसकी मां थीं, जो बोल और सुन नहीं पातीं हैं और मां के आगे ही किशोरी के साथ रेप किया गया है.'' इस मामले में अब पीड़िता को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, और वहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दुष्कर्म करने में नाकाम हुआ युवक, तो युवती पर केरोसिन डालकर लगा दी आग...

गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -