जेल से छूटा दुष्कर्म करने वाला तोहिब, पीड़िता ने की आत्महत्या
जेल से छूटा दुष्कर्म करने वाला तोहिब, पीड़िता ने की आत्महत्या
Share:

बड़वानी: बड़वानी में एक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. खबरों के अनुसार दुष्कर्म के बाद आत्मग्लानि के चलते पीड़िता ने यह खतरनाक कदम उठाया है. इस समय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को जांच के दौरान यह पता चला है कि जिस आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया है, वह तीन दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. इस घटना को बड़वानी के जुलवानिया थाना क्षेत्र की बताया जा रहा है. यहाँ पर रहने वाली 12वीं की छात्रा के साथ शनिवार को तोहिब नामक युवक ने बलात्कार किया था. बताया जा रहा है तोहिब जुलवानिया का ही निवासी है और तीन दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था.

इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तोहिब के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया था लेकिन जब आरोपी जेल से छू गया तो पीड़िता ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पीड़िता द्वारा एक सुसाइड नोट भी छोड़ा गया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आत्मग्लानि के चलते युवती ने यह कदम उठाया है.

अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके अलावा एक अन्य मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है. यहाँ एक युवती ने प्रेम में नाकामी मिलने पर आत्महत्या कर ली. इस घटना को गुलाबरा इलाके की बताया जा रहा है. यहाँ किराए पर रहने वाली लड़की ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है पीड़िता ने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेम में नाकाम रहने के चलते उसने यह कदम उठाया है. पीड़िता एमएससी की पढ़ाई कर रही थी.

उद्योग मंत्री का बड़ा बयान, कहा- ऑटोनगर को मिलेगा नया रूप

इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन को फंसाने के लिए सीबीआई में दर्ज करवाया गया केस

मीराबाई चानू को मिल सकता है स्वर्ण पदक!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -