छेड़खानी की शिकायत करने गई छात्रा से बोली महिला थानेदार- 'तेरी न्यूड फोटो बनवाकर...'
छेड़खानी की शिकायत करने गई छात्रा से बोली महिला थानेदार- 'तेरी न्यूड फोटो बनवाकर...'
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में कॉलेज आते जाते कुछ लड़के एक छात्रा पर न केवल गंदे कमेंट करते थे बल्कि, कभी कभी तो उसका दुपट्टा तक खींच लेते थे. रोज रोज की इस छेड़छाड़ से जब वह तंग आ गई तो एक दिन मदद की आशा लिए महिला थाने जा पहुंची लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में वहां पदस्थ महिला थानेदार को अपनी पीड़ा बताकर शिकायती आवेदन भी दिया लेकिन इसके बाद न जाने ऐसा क्या हुआ कि, थाना प्रभारी (जो खुद एक महिला हैं) ने FIR दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बजाय पीड़िता पर राजीनामा करने के लिए दबाव डाला.

जी हाँ, वहीं जब लड़की नहीं मानी तो उसकी माँ को किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. इस मामले में उसके बाद भी पीड़िता नहीं डरी. उसके बाद थाना प्रभारी ने उसके न्यूड फोटो बनवाकर वायरल करने की धमकी दी और पहले से ही परेशान छात्रा ने महिला पुलिस अफसर की धमकी के बाद अपनी जिंदगी मिटा डाली. जी हाँ, इस मामले में अब पीड़िता ने फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. और इस घटना को जिले के मांझागढ़ के जगरनाथा गांव का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि इस मामले में थाना प्रभारी कुमकुम कुमारी पर ये संगीन आरोप मृतका की मां और पिता ने लगाए हैं और परिजनों ने कहा कि, ''उनकी बेटी गांव से गोपालगंज नगर थाना के जंगलिया मोहल्ले में कोचिंग करने जाती थी. कोचिंग जाने के दौरान उनके गांव के ही शहजाद अली, इरफ़ान अली और उसके तीन दोस्त अक्सर उसे छेड़ते थे.''

वहीं मृतका की मां ने कहा ''आरोपी मनचले उनकी बेटी का दुपट्टा खींचते थे, उसकी साइकिल पकड़ लेते थे. बात करने के लिए मोबाइल से फोटो खींचते थे. इसकी शिकायत जब वह अपने पति और बेटी के साथ लेकर महिला थाना गई तो महिला थानाध्यक्ष ने शिकायत लेने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उल्टे उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने और छात्रा की गंदी फोटो वायरल करने की धमकी दी.'' अब इस मामले में मांझा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी और जल्द ही पुरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....

बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...

13 साल की बच्ची को कार में बैठा ले गया दरिंदा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -