पहले किया लड़की का रेप और फिर करवाने लगे धर्म परिवर्तन, जाँच में जुटी पुलिस
पहले किया लड़की का रेप और फिर करवाने लगे धर्म परिवर्तन, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान के कोटा का है जहाँ एक लड़की को अगवा करके रेप एवं फिर धर्म परिवर्तन करवाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के कोटा में पहले तो एक लड़की को अगवा किया गया और उसके बाद उसके साथ रेप किया और फिर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया गया. वहीं कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र से पुलिस थाने में एक पीड़िता ने राजगढ़ बारां के निवासी अशफाक के विरुद्ध रिपोर्ट प्रदान की है.

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि, ''पहले तो उसे शख्स ने फंसाकर उसका अपहरण कर लिया. बाद में अपने मित्रों संग रेप भी किया.पीड़िता ने यहां तक आरोप लगाया कि उसे उसके बच्चे समेत बेचने हेतु आदमी ने बोली तक लगा दी. इस शिकायत पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामले पर छानबीन भी प्रारंभ कर दी है.'' इसी के साथ आगे पीड़िता ने यह भी कहा कि, ''व्यक्ति ने उसका धर्म बदलवाने हेतु एक मौलवी को बुलाया और मौलवी की मदद से विभिन्न क्रियाओं को करवाने के पश्चात उसे नमाज पढ़ाने हेतु दबाव डाला गया. इतना ही नहीं, उसके हिंदू नाम को बदलकर मुस्लिम नाम भी रख दिया गया.''

आगे पुलिस को बताते हुए युवती ने यह तक आरोप लगाया है कि, ''जब वो उद्योग नगर थाने अपने शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी. इसके बाद उससे बोला कि मुस्लिम धर्म में तीन-चार निकाह वैध हैं.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने एक खास टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने के लिए काम करना शुरू कर दिया है.

बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार

पति से परेशान होकर पत्नी ने लगा ली फांसी

निर्माणाधीन घर में मिला वृद्ध का शव, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -