Video : 60 फीट ऊंचे पुल से बेस्ट फ्रेंड ने दिया दोस्त को धक्का, फेफड़े फटे-पसलियां टूटी

Mar 20 2019 12:24 PM
Video : 60 फीट ऊंचे पुल से बेस्ट फ्रेंड ने दिया दोस्त को धक्का, फेफड़े फटे-पसलियां टूटी

अमेरिका के नेवादा से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक लड़की ने अपनी दोस्त को 60 फीट ऊंचे ब्रिज से नदी में धक्का दें दिया. जी हां.. इसके बाद कोर्ट ने 19 साल की एक लड़की को दोषी करार दिया है. लड़की ने अपनी दोस्त के साथ मजाक किया था लेकिन यह मजाक उसे काफी ज्यादा भारी पद गया. यह घटना पिछले साल 7 अगस्त को वॉशिंगटन के मॉल्टन फॉल पर हुई थी.

बता दें 19 साल की टेलर स्मिथ और 16 साल की जॉर्डन होल्गर्सन अपने दोस्तों से यहां गई हुई थीं. वहां पर जॉर्डन और उसके कुछ दोस्त 60 फीट ऊंचे इस ब्रिज से नीचे छलांग लगाने की तैयारी में ही थे और इसी दौरान टेलर स्मिथ ने जॉर्डन को अचानक धक्का दे दिया. इस वजह से जॉर्डन होलगर्सन बुरी तरह से जख्मी हो गई थीं. जैसे ही वह पानी में गिरी तो पहले उसका चेस्ट पानी की सतह से टकराया और इस वजह से उसे चोट आई. इस खतरनाक मजाक की वजह से जॉर्डन की 6 पसलियां टूट गई थीं और उसके लंग्स में भी छेद हो गए थे.

इस बारे में एक्सपर्ट्स ने कहा कि, जॉर्डन जिस ऊंचाई और स्पीड से पानी से टकराई, उसमें इंसान पर कॉन्क्रीट से टकराने के जैसा ही असर होता है. यही जॉर्डन के साथ भी हुआ और उसकी पसली की हड्डियां टूट गईं और प्रेशर के चलते उसके लंग्स में भी छेद हो गया. अब तक भी वो एन्गजाइटी से उबर नहीं पाई है. इस बारे में दोषी लड़की ने कहा कि, 'उसे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि जॉर्डन का धक्का मारने से इतनी बुरे हालात बन जाएंगे.' आप भी देखिए यह वीडियो.

इस वीडियो को Inside Edition नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

'Super Worm Moon' के लिए गूगल ने बनाया बहुत खास डूडल, जानिए इसकी खास बातें

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम