भीड़ में सबके सामने अपना स्कर्ट उठा रही ये लड़की
भीड़ में सबके सामने अपना स्कर्ट उठा रही ये लड़की
Share:

इन दिनों रूस की एक लड़की भीड़ में सबके सामने अपना स्कर्ट उठाने को लेकर चर्चा में है. चाहे रेलवे स्टेशन हो या फुटपाथ ये लड़की सभी के सामने अपना स्कर्ट बार-बार उठाकर सबको दिखा रही थी. कुछ लोग तो लड़की की इस हरकत को देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए थे और कुछ हैरान थे कि आखिर लड़की ऐसा क्यों कर रही है. दरअसल ये लड़की इस तरह से विरोध कर रही थी.

Anna Dovgalyuk नाम की ये लड़की रेलवे स्टेशन और सडको के बीचो-बीच गई और कैमरे के सामने अपने स्कर्ट को बार-बार उठाने लगी. ये देख सभी लोग हैरान हो गए कि आख़िरकार ये खूबसूरत लड़की ऐसी हरकत क्यों कर रही है. बाद में इन्होने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये उनके विरोध करने का तरीके है.

एना ने बताया कि, 'आए दिन सेक्शुअल हैरसमेंट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. ऐसे हालात बन चुके हैं कि अब स्कर्ट पहनकर निकलना भी मुश्किल हो जाता है. स्कर्ट पहनकर निकलने वाली लड़कियों को गंदे तरीके से घूरा जाता है और उनकी फोटो खींचने की कोशिश की जाती है जो किसी अपराध से कम नहीं है.' अना ने बताया कि, Upskirting जैसी घटनाओं को अपराध की श्रेणी में लाया जाना चाहिए. इसलिए उन्होंने इस तरह से विरोध करने का तरीका अपनाया.

Beauty in Black : अवार्ड में छाया मौनी रॉय का जादू

Video : जब सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में फंसा इस शख्स का सिर

अब Bus भी मांगेगी कॉफ़ी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -