बीटीएस  की 'गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स' बिलबोर्ड के डिजिटल बिक्री चार्ट में टॉप पर
बीटीएस की 'गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स' बिलबोर्ड के डिजिटल बिक्री चार्ट में टॉप पर
Share:

 

बीटीएस सुगा और जूस डब्ल्यूआरएलडी के मरणोपरांत एल्बम 'फाइटिंग डेमन्स' का दिल दहला देने वाला खूबसूरत गाना 'गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स' बिलबोर्ड की एक और उपलब्धि पर पहुंच गया है। बिलबोर्ड के ट्विटर पेज के अनुसार, इस सप्ताह डिजिटल बिक्री में नंबर एक गीत 'गर्ल ऑफ माई ड्रीम्स' था, जिसकी 40,000 से अधिक प्रतियां बिकीं।

इससे पहले, जूस WRLD के 'आओ एंड गो' में मार्शमैलो और सुगा की 'डेचविटा' को क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर वोट दिया गया था! सुगा अब केवल अपने समूह, बीटीएस के बाद बिलबोर्ड के डिजिटल सॉन्ग सेल्स चार्ट पर नंबर एक पर पदार्पण करने वाले दूसरे कोरियाई कलाकार बन गए हैं। सुगा की सफलता यहीं नहीं रुकती: बिलबोर्ड की डिजिटल गाने बिक्री सूची में अपनी 16 वीं प्रविष्टि के साथ, उन्होंने सबसे अधिक प्रविष्टियों के साथ एशियाई एकल कलाकार के रूप में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।

इतना ही नहीं, सुगा ने संयुक्त राज्य अमेरिका में Spotify चार्ट में भी शीर्ष स्थान हासिल किया है! सुगा ने 10 दिसंबर को जूस राइट की "गर्ल ऑफ माई ड्रीम्स" की रिलीज के साथ यूएस स्पॉटिफाई पर एक नया महत्वपूर्ण रिकॉर्ड स्थापित किया। यह गीत जूस राइट के मरणोपरांत एल्बम, 'फाइटिंग डेमन्स' के तीन शीर्षक ट्रैक में से एक है। इसमें कुल 1,149,184 धाराएँ प्राप्त हुईं। 

22 मंजिल से गिरी ये एक्ट्रेस की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि रिज अहमद ने दक्षिण एशियाई कलाकारों को मौका दिया है

स्पाइडरमैन: नो वे होम की रिलीज़ के बाद सामने आई एक और बड़ी खबर, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -