मौसेरे भाई संग लड़ाया इश्क़, सावधान इंडिया देख कर दी सहेली की हत्या
मौसेरे भाई संग लड़ाया इश्क़, सावधान इंडिया देख कर दी सहेली की हत्या
Share:

रायपुर :गंगापुर के इलाके में 4 दिन पहले हुई नाबालिग की हत्या की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस वारदात को अंजाम देने के पीछे जो कहानी सामने आई है वह भी हैरान करने वाली है। दरअसल किशोरी की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसी की सहेली आरती ने अपने प्रेमी (मौसेरे भाई) के साथ मिलकर की थी।

इस घटना में एक बात और चौकाने वाली है कि उन्होंने हत्या कि साजिश टीवी पर प्रसारित होने वाले 'सावधान इंडिया' शो देखकर रची थी। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को बिहार के डेहरी ऑन सोन से हिरासत में ले लिया है। शनिवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। हत्या कि आरोपी आरती का अपने ही मौसेरे भाई रमेश के साथ प्रेम सम्बन्ध था इसके चलते दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन परिवार वाले इस बात के खिलाफ थे। 

खुद को मरा हुआ बताने के लिए आरोपी आरती ने पड़ोस में रहने वाली कृति को अपने घर बुलाया बुलाया और प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मौत के बाद लाश को कोई पहचान नही सके इसलिए उसके चेहरे को बुरी तरह से छिन्न भिन्न कर दिया। गंगापुर फोकटपारा में 23 नवंबर की शाम 15 वर्षीय कृति ठाकुर अपने पड़ोस में आरती के यहां घायल स्थिति में मिली। उसके ऊपर आरती के कपडे थे। चेहरा बुरी तरह से जलने के कारण सब उसे आरती ही समझ रहे थे लेकिन जांच में पता चला कि कृति और आरती दोनों घर से लापता है इसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -