4 दिन से घर पर अकेली थी बीडीएस की छात्रा, घर पहुंचे फूफा और...

Jun 13 2019 02:00 PM
4 दिन से घर पर अकेली थी बीडीएस की छात्रा, घर पहुंचे फूफा और...

हाल ही में अपराध को जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ लखनऊ में कैंट क्षेत्र में बीडीएस की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. जी हाँ, खबरों के अनुसार बाहर से बंद कमरे में मंगलवार सुबह तख्त पर उसका शव मिला और छत के पंखे से दुपट्टे का फंदा कसा था और उसके गले पर निशान भी हैं. वहीं चार दिन से घर में अकेली छात्रा का हाल पूछने गए फूफा ने नजारा देखकर पुलिस को सूचना दी और पुलिस फिलहाल यह गुत्थी सुलझाने में जुटी है कि हत्या कर शव लटकाने की कोशिश की गई या घर आए परिचित ने फंदे से शव उतारा.

इस मामले में मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने डॉग स्क्वाॅयड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर तहकीकात शुरू की और मोबाइल फोन के कॉल डिटेल मंगाए गए हैं और बताया गया है कि चार दिन से घर में अकेली छात्रा का हाल पूछने गए फूफा ने नजारा देखकर पुलिस को सूचना दी. इस मामले में पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है. खबरें हैं कि अब तक मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वाॅयड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर तहकीकात शुरू की और मोबाइल फोन के कॉल डिटेल मंगाए गए हैं.

फूफा ने बताया कि ''उनके कॉल करने पर कॉल रिसीव न होने पर वह उसके घर पहुंचे. जब उन्होंने मुख्यद्वार खुला था, जबकि प्रिया के कमरे के दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा था. दरवाजा खोला तो तख्त पर प्रिया का शव पड़ा था. छत के पंखे से दुपट्टे का फंदा कसा नजर आया. इस पर संजय ने पुलिस को फोन किया और शोर मचाकर आसपास के लोगों को जानकारी दी. प्रभारी निरीक्षक रंजना सचान व उपनिरीक्षक धर्मचंद्र मौर्या मौके पर पहुंचे.''

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली

कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी