लंदन में युवती की गोली मारकर हत्या
लंदन में युवती की गोली मारकर हत्या
Share:

लंदन: बढ़ते अपराधों से विदेश भी बचा हुआ नहीं है खबर है लंदन की जहां शहर में अपराधियों ने एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी.लंदन पुलिस ने मंगलवार को इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी. एजेंसी के मुताबिक, टोटेनहैम में सोमवार की रात एक 17 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल हो गई. उसे फौरन उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना से शहर के एक हिस्से में लोग दहशत में आ गए. उधर, दूसरी तरफ शहर के दूसरे हिस्से में दो लड़के भी घायल अवस्था में मिले. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक इससे पहले सोमवार को ही वेल्थमस्टोव इलाके में दो लड़कों को घायल अवस्था में पाया गया. इनमें से एक को गोली लगी थी और दूसरे को चाकू लगा था. उन दोनों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

हालांकि, पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर नहीं देख रही है. पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर लिया है. अब पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. घायल युवकों से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है. हालांकि दोनों ही मामलों में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

तिब्बत ने कहा-चीन बिगड़ैल बड़ा भाई

ईरान में आग में झुलसने से हुई 11 लोगों की मौत

पांच साल में सिलिकन वैली जैसा बन सकता है भारत : वर्ल्ड बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -