रास्ते में लड़की को छेड़ रहे थे लड़के, सिखाया ऐसा सबक कि सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
रास्ते में लड़की को छेड़ रहे थे लड़के, सिखाया ऐसा सबक कि सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
Share:

आजकल आने वाले अपराध के अधिकतर मामलों में लडकियां डर जाती है और फिर उन्हें हमेशा डर लगा रहता है. हाल ही में सामने आए एक मामले में ऐसा कुछ नहीं हुआ है. जी दरअसल यह मामला लखनऊ का है. जी हाँ, उत्तरप्रदेश के रामघाट रोड पर अशोक पैथोलॉजी लैब के सामने मनचलों ने साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा को छेड़ दिया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप तारीफ़ करते नहीं थकेंगे. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि स्कूटर की टक्कर से छात्रा गिर गई थी, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और भागते समय लड़कों का स्कूटर किसी वाहन से टकराया तो छात्रा ने उन्हें दबोच लिया और उनकी पिटाई कर दी.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इंजीनियरिंग कॉलोनी निवासी यह छात्रा 11वीं में पढ़ती है और बीते मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे वह कोचिंग के लिए ज्ञान सरोवर जा रही थी. उस दौरान स्कूटर सवार दो लड़के काफी दूर से उसका पीछा करते रहे और अशोक पैथोलॉजी लैब के सामने उन्होंने स्कूटर को साइकिल से बिल्कुल सटाकर निकाला तो साइकिल गिर गई और लड़की भी गिर गई. ऐसे में लड़की ने साहस दिखाते हुए लड़कों से कहा कि रुक जाओ अभी बताती हूं और उसने उनका पीछा किया.

उस दौरान युवकों का स्कूटर भागने के चक्कर में किसी वाहन से टकरा गया और तभी लड़की ने वहां जाकर एक लड़के का गिरेबान पकड़ लिया और जूता उतारकर पीटना शुरू कर दिया. इस मामले में उसने अंत में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई. वहीं पुलिस ने दोनों मनचलों के अपने नाम सुहेल व बिलाल बताए हैं.

फ़ोन पर दोस्त को दे रहा था नए साल की बधाई, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

आश्रम में चौकीदार पत्नी संग ताप रहा था अलाव, अंदर आ गये तीन लोग और...

आरजेडी नेता की हत्या के बाद इलाके में भारी उपद्रव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -