हैदराबाद में मिली पश्चिम बंगाल से लापता हुई लड़की

तेलंगाना पुलिस की महिला सुरक्षा विंग की एक विशेष टीम ने शुक्रवार को हैदराबाद के चिक्कडपल्ली से एक लड़की को बचाया और उसे सखी केंद्र में स्थानांतरित कर दिया। 17 वर्षीय लड़की कथित तौर पर चार महीने पहले पश्चिम बंगाल से लापता हो गई थी। पश्चिम बंगाल में मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी परमानिक को हिरासत में लेकर पश्चिम बंगाल की मानव तस्करी विरोधी टीम को सौंप दिया गया जो हैदराबाद में थी।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (महिला सुरक्षा विंग) स्वाति लकड़ा ने कहा कि आरोपी को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के साथ पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि मामला पश्चिम बंगाल के खानकुल पुलिस थाने में लंबित है जहां लड़की के माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसी तरह शनिवार को आबकारी अधिकारियों को बड़ी सफलता तब मिली जब मेडचल-मलकजगिरी जिले में तीन स्थानों पर वाहनों के निरीक्षण के दौरान दो करोड़ रुपये की नशीला पदार्थ जब्त किया गया।

अधिकारियों ने तीन लोगों - पवन, महेंद्र रेड्डी और रामकृष्ण गौड़ को भी गिरफ्तार किया, जबकि दो अन्य जिन्हें मामले में मुख्य आरोपी बताया जाता है - एसके रेड्डी और हनुमंत रेड्डी फरार हैं। अधिकारियों के मुताबिक आरोपी पवन कार में मेफेड्रोन ड्रग लेकर जा रहा था और कुकटपल्ली में पकड़ा गया। पवन द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर अधिकारियों ने मेडचल में महेंद्र रेड्डी के घर और नागरकुरनूल में एक अन्य व्यक्ति के घर पर छापेमारी की. इनके पास से कुल 4.92 किलोग्राम नशीला पदार्थ और एक कार जब्त की गई है. यह दवा शहर में छात्रों की आपूर्ति के लिए थी।

मानवता शर्मसार! 'यूट्यूब' के जरिए मां ने ही अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

पहले गलत धर्म बताकर की शादी, फिर जिस्मफरोशी के लिए बनाया दबाव, गुलाम रसूल गिरफ्तार

गोंडा में 3 बच्चों की माँ के साथ सामूहिक बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -