सब्जी लेने निकली थी लड़की, लौटकर नहीं आई घर, और फिर...

पटना: पटना के गांधी मैदान क्षेत्र के समीप रहने वाली 23 वर्षीय लड़की सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी। जिसके पश्चात् युवती न तो वापस घर आई तथा न ही उसका मोबाइल लग रहा है। युवती का अपने परिवार वालों से फोन पर आखिरी संपर्क गांधी मैदान के आस-पास हुआ था। 

दरअसल, पटना की रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती जो 21 दिसंबर की शाम सब्जी खरीदने घर से निकली थी। कुछ वक़्त गुजरने पर परिवार के लोगों ने कॉल किया। फोन का उत्तर देते हुए युवती ने बताया कि वह अभी गांधी मैदान के पास है तथा सब्जी लेकर आ रही है। परिवार वालों के मुताबिक यही अंतिम बातचीत हुई थी। इसके पश्चात् से निरंतर उस लड़की का मोबाइल फोन बंद है। वहीं घरवाले किसी अनहोनी को लेकर डरे हुए हैं।

परिवार वालों ने संदेह जताते हुए पुलिस को बताया कि लड़की को PUBG खेलना बहुत पसंद था। PUBG खेलने के समय ही लड़की की एक गुजराती लड़के से बात होती थी। 1 जनवरी को दीघा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए घरवालों ने पुलिस को दी गई खबर में युवती के उसी PUBG पार्टनर को संदिग्ध बताया है। गौरतलब है कि PUBG को बीते वर्ष ही भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बाद अब भी इस खेल का नेगेटिव प्रभाव देखने को मिल रहा हैं। युवती को लेकर परेशान परिवार वालों ने पुलिस पर भी उदासीनता का इल्जाम लगाते हुए कहा कि प्रशासन इस केस में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है।

महिला की हत्या के बाद उसी के बेडरूम में आरोपियों ने बनाए संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

हैवानियत ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा! भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर किया मामी का गैंगरेप, और फिर...

बैंक से नहीं मिला लोन तो व्यक्ति ने लगा दी आग

Most Popular

- Sponsored Advert -