एक तरफा प्यार करता था युवक, नहीं मानी लड़की तो ले ली जान
एक तरफा प्यार करता था युवक, नहीं मानी लड़की तो ले ली जान
Share:

आजकल बढ़ते जा आरहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हत्या का है. इस मामले में हत्या के बाद युवक ने भी खुद जहर पी लिया और खुदकुशी की कोशिश की है. मिली जानकारी के मुताबिक इस समय युवक को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है और एक सिरफिरे आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में यह कहा जा रहा है कि आरोपी युवक अपने बचपन की दोस्त से एक तरफा प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था और युवक ने युवती से शादी की बात भी की, लेकिन युवती ने शादी करने से मना कर दिया.

उसके बाद मना करने पर बौखलाए युवक ने चाकू से गोदकर युवती को मौत दे दी. वहीं युवती की हत्या के बाद युवक ने खुद भी जहर पी लिया और खुदकुशी करने की कोशिश की है. इस समय युवक को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है. इस मामले में युवक ने खुद बताया कि वह युवती के शादी से मना करने से परेशान हो गया और उसने परेशानी में यह कदम उठा लिया.

इस मामले में उसलापुर के नंदन नगर की रहने वाली रश्मी गुप्ता और रोहणी विहार के रहने वाले भूचाल कुमार के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी और दोनों ने स्कूल, कॉलेज सब साथ में ही किया. वहीं युवक युवती से एक तरफा प्रेम करता था और उससे शादी भी करना चाहता था लेकिन लड़की ने मना कर दिया जिससे गुस्से में आकर उसने हत्या का रास्ता अपनाया.

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

बीमारी से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -