अजीबोगरीब : प्रेमी की लाश के साथ मनाया प्रेमिका ने जश्न
अजीबोगरीब : प्रेमी की लाश के साथ मनाया प्रेमिका ने जश्न
Share:

विदिशा : प्रेमी की हत्या करवा कर मौत का जश्न मनाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. 19 साल की प्रेमिका ने अपने नए आशिक के सहयोग से प्रेमी की न केवल हत्या करवाई, बल्कि शराब पीकर उसकी मौत का जश्न भी मनाया. पुलिस के अनुसार गोपाल रैकवार (22) 29 मार्च से लापता था. उसका शव 4 अप्रैल को महल घाट के पास कुँए में मिला था.

पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो इस हत्या की मास्टर माइंड उसकी प्रेमिका ही निकली. पुलिस के राजेश तिवारी ने बताया कि गोपाल एक साल से लोहांगी मोहल्ले की 19 वर्षीय लडकी के सम्पर्क में था. दोनों के बीच कई दिनों तक अफेयर रहा. इस बीच लडकी का परिचय मीट मार्केट में रहने वाले अकरम कुरैशी के सम्पर्क में आ गई. उन दोनों की दोस्ती परवान चढने लगी. अकरम के खर्चे से लडकी प्रभावित थी. इस दोस्ती को लेकर गोपाल और अकरम में विवाद होने लगा.

29 मार्च को एक रेस्टारेंट में लडकी और अकरम ने गोपाल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. अकरम ने अपने नौकर सुरेश की मदद से गोपाल को शराब पीने के लिए बुलाया और अकरम की दुकान पर गोपाल की हत्या कर दी. गोपाल की मौत की पुष्टि हो जाने पर लडकी ने दूसरे प्रेमी के साथ शराब पीकर प्रेमी की मौत का जश्न मनाया. पुलिस ने लडकी के खिलाफ हत्या,हत्या की साजिश और हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -