हत्यारा बॉयफ्रेंड : गर्लफ्रेंड ने शादी करने को कहा तो किया ऐसा

Feb 04 2016 09:40 AM
हत्यारा बॉयफ्रेंड : गर्लफ्रेंड ने शादी करने को कहा तो किया ऐसा

बड़वानी/इंदौर. 5 दिन पहले हुए एक छात्रा के मर्डर केस का खुलासा करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है. छात्रा का कातिल कोई और नही बल्कि उसका नाबालिग बॉयफ्रेंड निकला. पुलिस ने नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया की उसकी गर्लफ्रेंड उस पर शादी का दवाब बना रही थी इस कारण रास्ते से हटाने के लिए उसका नाक-मुंह दबा कर हत्या कर दी.

राजपुर एसडीओपी पदमसिंह बघेल व टीआई कमलसिंह पंवार के मुताबिक पलसूद के एकलबारा में 29 जनवरी की रात 17 वर्षीय नाबालिग प्रेमी ने 19 वर्षीय प्रेमिका से शादी करने के दबाव के चलते नाक और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक उन दोनों के बीच करीब चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

लड़की शादी के लिए दबाव बना रही थी. 29 जनवरी को उसने लड़की को मिलने बुलाया और दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा की नाबालिग आरोपी ने उसका मुंह व नाक दबा दिया. लड़की का दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी घबराकर लड़की को वही छोड़कर भाग गया. इस दौरान आरोपी का मोबाइल घटनास्थल पर गिर गया.

पुलिस को मौके से मोबाईल बरामद हुआ, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया. हलाकि इस मामले में हैरान करने वाली बात है की जब पुलिस ने शव को बरामद किया तो लड़की का शव अर्धनग्न हालत में था. प्रारंभिक जांच में इस केस को दुष्कर्म की नज़रो से देखा जा रहा था लेकिन आरोपी से इस बारे में पूछने पर वह खामोश रहा. अब पुलिस के सामने यह बात एक पहली बानी हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही इस बात का पता चल पाएगा.