कोंग्रेसी विधायक ने किया लड़की को किडनैप...

Jan 28 2016 03:09 PM
कोंग्रेसी विधायक ने किया लड़की को किडनैप...

पटना. बिहार की राजधानी पटना के बिक्रम से कोंग्रेसी विधायक सिद्धार्थ पर एक लड़की का अपहरण करने का आरोप लगा है. 21 वर्षीय यह लड़की कॉलेज की छात्र बताई जा रही है. लड़की के पिता ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई है जिसमे उसने आरोप लगाया कि सुबह सिद्धार्थ और उसका दोस्त घर में घुसे और उनकी बेटी का अपहरण कर भाग गए. लड़की के पिता ने एफआईआर दर्ज़ करवाते हुए बतया कि विधायक सिद्धार्थ के साथ उसका साथी मित्र मुकेश था जो कि स्कॉर्पियो से आए थे.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सिद्धार्थ उसको लेकर फरार हुआ था बाद में पुलिस ने लड़की को छुड़ाया था. पुलिस ने विधायक और उसके साथी पर अपहरण का मुकदमा दायर कर लिया है और आरोपियों कि तलाशी कि जा रही है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों कि तलाश कि जा रही है.

फिलहाल सिद्धार्थ फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं. आपको बता दे कि सिद्धार्थ पहले ही हत्या कि वारदात में सजा काट चूका है. 9वीं क्लास में झगडे के चलते सिद्धार्थ ने एक लड़के कि हत्या कर दी थी. जिसके लिए उसे उम्रकैद कि सजा सुनाई थी. इसके अलावा उसपर तीन और केस दर्ज हैं।