इस लड़की के प्रेमी के पिता से भी थे संबंध, ऐसे खुला राज

Jan 13 2016 07:03 PM
इस लड़की के प्रेमी के पिता से भी थे संबंध, ऐसे खुला राज

लंदन : विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक व्यक्ति जब अपना मोबाईल फोन अपने घर पर भूल गया व जब यह फोन उसके बेटे के हाथ लगा तो वो उसे देखकर पूरी तरह से हैरत में पड़ गया. यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार है कि जिस लड़के ने एक लड़की से प्यार किया था वह उसके पिता के साथ भी रंगरलियां मना चुकी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब इस लड़के ने जब लड़की से अपनी सफाई में जानना चाहा तो लड़की ने इस दौरान इन सभी ही आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

पर सबूत दिखाने पर वह भी परेशान हो गई जब लड़के ने लड़की द्वारा उसके पिता को भेजी न्यूड तस्वीरें दिखाई, तो पूरी ही स्थिति स्पष्ट हो गई. इसके बाद लड़की ने अपनी बात को दोहराते हुए अपनी सफाई में कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार ही हुआ है कि उसने उसके पिता से संबंध बनाए। पर ये दुर्घटनावश हुआ है। पर लड़के को उसकी बात पर विश्वास नही हुआ.

उनकी यह कहानी जब सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हुई तो लड़के को बहुत से लोगो से इसके लिए सुझाव भी मिले जिसमे कहा गया कि लड़का अपनी इस प्रेमिका से सारे रिश्ते नाते तोड़ ले तो वहीं किसी ने कहा की उसे लड़के को एक और मौका देना चाहिए.