लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

जिस तरह लड़के लड़कियों की बॉडी को देखकर उनसे आकर्षित होते हैं वैसे ही लड़कियां भी होती हैं. जी हाँ, आपने देखा ही होगा कुछ लड़कियों को जो लड़कों की हॉट बॉडी को ऊपर से नीचे तक घूरती हैं और उनकी ओर आकर्षित भी हो जाती हैं. आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि लड़कियां लड़कों की किस बॉडी पार्ट से ज्यादा आकर्षित होती हैं. अगर आप नहीं जानते तो जान लीजिये जो आपके भी काम आ सकता है कि पुरुषों के किन अंगों को देखकर लड़कियां अक्सर मदहोश हो जाती हैं.

ये तरीके बना देंगे आपको 'Sex King'

* होंठ : जिन लड़कों के होंठ गुलाबी होते हैं उन्हें किस करने से लड़कियां खुद की नहीं रोक पाती. जैसे लड़कियों के होंठ आकर्षित होते हैं वैसे ही लड़कों के होंठ भी लड़कियों को पसंद आते हैं और वही लड़के लड़कियों को पहली नज़र में भा जाते हैं.

* सुडौल छाती : जिन लड़कों की छाती चौड़ी होती है लड़कियां उन पर एक ही नज़र में फ़िदा हो जाती हैं. ऐसे लड़कों को देखकर ही लड़कियां उनकी ओर आकर्षित हो जाती हैं.

मानसून में सेक्स करने से हो सकती है कई बीमारियां

* आकर्षक शोल्डर : लड़कियां लड़कों के चौड़े कंधे भी देखती हैं जिनकी वो दीवानी होती हैं. अक्सर ही लड़कों के चुआड़े और मोठे शोल्डर लड़कियों को अपनी ओर खींच लेते हैं.

* आँखें : बहुत सी लड़कियां लड़कों की आँखें देखकर ही उनकी ओर खींची चली जाती हैं. उनकी आँखें लड़कियों को इतना आकर्षित करती हैं कि वो खुद को रोक ही नहीं पाती.

* कमर : चौड़ी छाती और छोटी कमर का कॉम्बो बिलकुल वैसा ही होता है जैसा लड़कियों का होता है. लड़कियों को बिलकुल वैसे ही लड़के हॉट लगते हैं जिनकी छाती चौड़ी और कमर पतली ही. ऐसी ही बॉडी शेप वाले लड़के लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहते हैं.

मास्टरबैशन कर रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान

?