MP: प्रेमी की ऐसी दीवानी हुई प्रेमिका कि कर्ज से उबारने के लिए दे डाले 80 लाख के गहने

ग्वालियर: मध्य प्रदेश से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल राज्य के ग्वालियर जिले में ट्रांसपोर्ट कारोबारी की बेटी के साथ 80 लाख रुपए के गहने की लूट का मामला सामने आया था हालाँकि अब उस मामले में एक नया और चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है युवती के साथ लूट नहीं हुई थी। जी दरअसल इस मामले में खुलासा हुआ है कि युवती के दोस्त को ऑनलाइन ट्रेडिंग में लाखों रुपयों का नुकसान हुआ, जिसके चलते उसने कारोबारी की बेटी को अपने जाल में फंसाकर घर में रखे 80 लाख रुपए कीमत के गहने ले लिए।

इस मामले में करीब दो महीने बाद कारोबारी को गहने गायब होने के बारे में खबर मिली और तब जाकर उसने अपनी बेटी से पूछा। बेटी डर गई और उसने लूट की कहानी बनाकर पापा को सूना दी। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार आरोपी की निशानदेही पर छात्रा से हड़पे गए करीब 70 लाख रुपए के गहने भी बरामद कर लिए हैं। इस मामले को ग्वालियर के सत्यम अपार्टमेंट का बताया जा रहा है। यहाँ रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश गर्ग 23 अक्टूबर को कारोबारी अपनी बेटी राशि को लेकर थाटीपुर थाना पहुंचे।

उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी राशि के साथ उसके दोस्त अवनीश उर्फ राहुल दुबे ने पिस्टल के दम पर 80 लाख के गहने लूट लिए हैं। इस शिकायत के आधार पर जांच हुई लेकिन देखते ही देखते नया खुलासा हुआ और सारा पर्दाफाश हो गया।

इंदौर: 6 सालों से बुजुर्ग के मकान पर कब्जा कर बैठी थी महिला, प्रशासन ने निकाली सारी हेकड़ी

'नहाने के बाद तुम्हारे पाप धुल जाएंगे।।।', 18 साल की लड़की का बलात्कार कर बोला मौलवी

केरल में 'नॉन हलाल' रेस्तराँ खोलने वाली महिला पति समेत गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -