छोटी बहन को बाहर खड़ा कर खेत के अंदर चली गई बड़ी बहन लेकिन फिर...
छोटी बहन को बाहर खड़ा कर खेत के अंदर चली गई बड़ी बहन लेकिन फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह देवरिया (उप्र) जिले के खामपार थानाक्षेत्र का है. जहाँ एक गांव में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित हुई है. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर बीते बुधवार की देर शाम पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस अधीक्षक करीट राठौड़ ने बताया कि एक युवती (करीब 25 साल) 30 मार्च की देर शाम को छोटी बहन के साथ खेत में गई थी और बहन को छोड़कर वह खेत में कुछ अंदर तक पहुंच गई.

वहीं इस मामले में बगल के टोले के रहने वाले चार युवक पहुंचे और सभी ने युवती को बंधक बना लिया और अब यह आरोप है कि उन्होंने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस मामले में घर पहुंची युवती ने परिवारवालों को पूरी बात बताई लेकिन लोकलाज के डर से परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत नहीं की. वहीं इस मामले में लड़की की माँ नहीं डरी और उसने शाम को खामपार पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में रिपोर्ट के बाद पुलिस ने गांव के रहने वाले अर्जुन, राजन, दीपक और मुकेश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है और चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

कोलकाता पुलिस ने पकड़ी हथियारों की बड़ी खेप, लोकसभा चुनाव में होना था इस्तेमाल

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -