सहेली ने दिया धोखा और एक महीने तक करवाया दिया सामूहिक बलात्कार
सहेली ने दिया धोखा और एक महीने तक करवाया दिया सामूहिक बलात्कार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मेरठ का है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार परतापुर निवासी एक किशोरी छात्रा ने अपनी ही सहेली पर खुद को अगवा कराने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में पीड़िता छात्रा का कहना है कि पांच युवक एक माह तक उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म करते रहे और उसका अश्लील वीडियो बनाया. अब इस मामले में आरोप है कि तमाम दबाव बनाने पर पुलिस ने किशोरी को छुड़ाया लेकिन आरोपितों से सांठगांठ करके सिर्फ एक आरोपित को जेल भेजा है और एसएससी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

वहीं मिली खबरों के अनुसार परतापुर निवासी किशोरी के परिजन शुक्रवार को उसे लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसएसपी को किशोरी छात्रा ने बताया कि ''बीती 28 फरवरी को वह अपनी सहेली के साथ टेंपो से जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान सहेली ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे गांव के ही रहने वाले पांच युवकों के हवाले कर दिया. उन सभी युवकों ने उसके साथ गाजियाबाद में रखकर एक माह तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.''

वहीं आगे किशोरी के परिजनों ने बताया कि दबाव बनाने पर पुलिस ने उनसे खर्चे के नाम पर 25 हजार की रकम लेकर किशोरी को छुड़ाया और एक आरोपित को ही जेल भेजा. इस मामले में उन्होंने आरोप लगाया कि अब पुलिस अन्य आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है और किशोरी को छुड़ाने के बदले में उनसे 25 हजार की रकम और मांग रही है. वहीं गांव में खुले घूम रहे आरोपित उन पर समझौते का दबाव बना रहे हैं. इस मामले में एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं जो जल्द ही खत्म कर ली जाएगी.

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...

पार्क में टहलने गई 61 साल की महिला चीथड़े कपड़ों में मिली बेहोश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -