अलग-अलग जगह ले जाकर बारी-बारी से किया लड़की का रेप
अलग-अलग जगह ले जाकर बारी-बारी से किया लड़की का रेप
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला हरियाणा में रोहतक से सामने आया है. जहाँ तिलियार में दोस्त के साथ घूमने आई नाबालिग लड़की का बाइक सवारों ने अपहरण कर अपने पास रख लिया और उसके बाद उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. खबरों के अनुसार जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपियों ने देर रात उसे शीला बाईपास पर फेंक दिया और फरार हो गए. खबरों के अनुसार पुलिस ने नाबालिग के दोस्त समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है.

बताया जा रहा है कि फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली पीड़िता परिजनों के साथ रोहतक की एक कालोनी में रहती है. खबरों के अनुसार वह दो दिन पूर्व अपने दोस्त अजय के साथ तिलियार घूमने गई थी जहाँ अजय बिहार के आरा जिले के सिमरा गांव का निवासी है. वहीं तिलियार पर बाइक सवार युवकों ने दोनों के साथ मारपीट की और लड़की का अपहरण कर लिया. उसके बाद आरोपी उसे बोहर गांव के जंगल में ले गए और वहां उन्होंने अपने एक अन्य दोस्त को भी बुला लिया.

उसके बाद तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जब एक अन्य आरोपी वहां पहुंचा तो उसने भी लड़की के साथ रेप किया. उसके बाद जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो उन्होंने उसे देर रात शीला बाईपास पर छोड़ दिया और फरार हो गए फिलहाल एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

हवस की प्यास बुझाने के लिए बूढ़े ने किया ऐसा काम कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

घर की कलह से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -