प्रेमिका को मिलने बुलाया और कर दिया दोस्तों को कॉल, फिर बारी-बारी से...

Apr 09 2019 08:00 PM
प्रेमिका को मिलने बुलाया और कर दिया दोस्तों को कॉल, फिर बारी-बारी से...

हाल ही में अपराध का एक मामला विल्लुपुरम से सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाली 15 साल की लड़की का उसके ही एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने रेप किया और सबसे पहले उस लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को नशीली चीज खिलाई और फिर उसका रेप किया. इस मामले में बीते रविवार के दिन 19 साल के आरोपी एक्स ब्वॉयफ्रेंड नरेश और उसके दोस्त सूर्या (22) और राजा (32) ओरोविल पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं बताया गया है कि नरेश पुडुचेरी के कॉलेज में पढ़ाई करता है जबकि उसके दोस्त ड्राइवर है. वहीं पुलिस का कहना है कि नरेश लड़की से नाराज था और लड़की के घरवालों को इन दोनों के रिश्ते का पता चल गया जिस कारण लड़की ने नरेश से रिश्ता तोड़ दिया.

इस मामले में लड़की को नरेश ने मिलने के लिए बुलाया और कहा कि यदि तुम नहीं आई तो बुरे अंजाम के लिए तैयार रहना और लड़की अपने परिवार वालों को ट्यूशन का बहाना बना कर चली गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ वह सेथुरापेट में स्थित नरेश के दोस्त के किराए के घर में पहुंच गई और नरेश ने वहां पर लड़की को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें नशीली चीज मिली हुई थी.

अब उसके बाद नरेश ने लड़की का रेप किया और फिर अपने दोस्तों को भी बुला लिया. वहीं उसके बाद दोस्तों ने वहां आकर लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी और 6 घंटे तक अपने साथ रखने के बाद 8:30 बजे उन्होंने लड़की को छोड़ दिया. वहीं अब इस मामले में तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और उन तीनो को कुड्डलोर भेजा गया है जहाँ वह रिमांड पर है.

पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार