बात करने के बहाने बिठाया कार में और ले गए झाड़ियों के पीछे...

May 20 2019 04:00 PM
बात करने के बहाने बिठाया कार में और ले गए झाड़ियों के पीछे...

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में बात करने के बहाने एक युवक छात्रा को जबरन कार में ले गया और उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह वारदात हजीरा थाना क्षेत्र के संजय नगर पुल के पास झाडिय़ों की है जहाँ वारदात की शिकार छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि पूणा निवासी युवती अपने नाना के घर शादी में शामिल होने के लिए आई थी और छात्रा अपनी नानी के साथ घर पर अकेली थी, जबकि अन्य सदस्य किसी काम से गए थे.

वहीं मिली खबरों के अनुसार सोनू खान वहां पर पहुंचा और उससे बात करने के बहाने बुलाया और धमका कर कार में बैठा कर अपने साथ ले गया. उसके बाद कार में बल्ली खान और शबीर खान भी सवार थे और सभी उसे लेकर संजय नगर पुल के पास पहुंचे. वहां उन्होंने उसे झाडियों में ले जाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले में फिलहाल पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द से जल्द जांच कर सभी को पकड़ने के बारे में कहा है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा