लगातार प्राइवेट पार्ट से निकलता रहा खून और वो सब मिलकर बनाते रहे संबंध....
लगातार प्राइवेट पार्ट से निकलता रहा खून और वो सब मिलकर बनाते रहे संबंध....
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपुर से सामने आया है. जहाँ 4 इंजीनियरिंग छात्रों द्वारा एक 11वीं की छात्रा से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया है और गैंगरेप करने के बाद जो हुआ वह उससे भी भयावह रहा है. जी हाँ, इस मामले में यह आरोप हैं कि छात्रों ने पीड़िता को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसके बाद उसे कानपुर बाबूपुरवा पुलिस स्टेशन के पास बेसुध हालत में छोड़कर भाग गए. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने बात करते हुए कहा कि, ''पीड़िता नाबालिग है और पीड़िता के पिता पुलिस इंस्पेक्टर हैं.

उन्होंने अनुराग यादव और उसके तीन दोस्तों जैकी, शुभम और अभिषेक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और यह चारों ही अलग-अलग कॉलेजों में बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं.'' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक किसी ने भी अपना मुँह नहीं खोला है. वहीं इस मामले में पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की आरोपियों में से एक से जान पहचान थी और वह लड़की को झांसा देकर काकादेव इलाके स्थित एक फ्लैट पर ले गया, जहां उसका बलात्कार हुआ.

उस दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट से लगातार खून निकल रहा था लेकिन हवस के दरिंदों को कुछ समझ नहीं आया और वह उसके साथ दरिंदगी करते रहे. वहीं अंत में आरोपी उसे कार में बैठाकर लाए और बाबूपुरवा पुलिस स्टेशन के पास छोड़ गए. वहीं जब पीड़िता को होश आया और उसने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -