कार में हुआ युवती संग सामूहिक दुष्कर्म, अचानक हो गया आयल खत्म....
कार में हुआ युवती संग सामूहिक दुष्कर्म, अचानक हो गया आयल खत्म....
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बड़ौत के दोघट थाना क्षेत्र का है. इस मामले में एक गांव से एक किशोरी को अगवा करने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में बीते शुक्रवार को पीड़ित किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों गिरफ्तार किया और जेल भेजा है. पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि बीते गुरुवार की देर रात गश्त के दौरान बड़ौत-मेरठ मार्ग पर डेरा सच्चा सौदा आश्रम के पास के एक कार खड़ी दिखाई दी.

वहीं कार देखने के बाद जब पुलिस कार के नजदीक पहुंची तो उसमें तीन युवक व एक किशोरी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए. वहीं यह दृश्य देखने के बाद पुलिस तीनों आरोपियों के साथ-साथ पीड़ित किशोरी को भी बिनौली थाने ले आई. वहां जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि किशोरी दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. उसने बताया कि तीनों युवक कार में उसके गांव से उसे किडनेप कर लाये थे और उन्होंने एक नलकूप के पास कार खड़ी कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया.

इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में कहा कि डेरा सच्चा सौदा आश्रम के पास कार में तेल खत्म हो गया और इसी के कारण वह पुलिस की पकड़ में आ गए. इस मामले में इंस्पेक्टर नरेश कुमार सिंह ने बताया कि 'परिजनों की शिकायत पर छपरौली के ककौर निवासी गौरव, बिजवाड़ा निवासी संजय और शिवम को गिरफ्तार किया है और जेल भेजा जा चुका है. इसके अलावा कार को कब्जे में लेकर पीड़ित किशोरी को मेडिकल करवाने के लिए भजा जा चुका है.

टिकटॉक बैन होने से डिप्रेशन में थी लड़की, उठाया खौफनाक कदम

दुल्हन ने डाली दूल्हे के गले में वरमाला तभी जीजा ने चला दी गोली

2 बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया 50 साल का बुजुर्ग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -