कोचिंग के लिए जा रही थी छात्रा, 6 घंटे तक चलती कार में हुआ गैंगरेप...
कोचिंग के लिए जा रही थी छात्रा, 6 घंटे तक चलती कार में हुआ गैंगरेप...
Share:

जयपुर: हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को राजस्थान के दौसा जिले की तहसील लालसोट का बताया जा रहा है जहाँ एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत कोचिंग जा रही युवती को अगवा कर तीन आरोपियों ने 6 घंटे तक चलती कार में गैंगरेप किया.

खबरों के मुताबिक पीड़िता ने तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ लालसोट थाने में मामला दर्ज करवाया है और पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, ''एक नवम्बर की सुबह करीब 5:30 बजे अपने गांव से कोचिंग के लिए लालसोट जा रही थी और इस दौरान तीन आरोपियों ने जबरन कार में पीड़िता को बैठाकर ले गए. वहीं उसके बाद उसकी आँखों पर चुन्नी बांध कर चलती कार में 6 घंटे घुमाते रहे और लालसोट-गांगपुर रोड पर छोड़कर फरार हो गए.''

इसी के साथ इस मामले में आगे लड़की ने बताया कि, ''उन्होंने धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार डालेंगे.'' रिपोर्ट लिखने के बाद अब पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है और उनका कहना है वह जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लेगी. वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं.

बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर करोडो की ठगी, आरोपी फरार

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

ओला उबर में काम दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगे करोडो, हाथ पर हाथ धरे बैठी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -