घरवालो के हाथ-पैर तोड़कर बेटी से किया 2 दिन तक गैंगरेप

May 28 2016 03:41 PM
घरवालो के हाथ-पैर तोड़कर बेटी से किया 2 दिन तक गैंगरेप

राजस्थान :राजस्थान के भीलवाड़ा में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे. कुछ दबंगो ने एक परिवार पर हमला और युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया. वारदात को अंजाम तीन जीपों में भरकर आए करीब दो दर्जन लोगों ने अंजाम दिया. दबंगो ने परिवार पर हमला बोलते हुए परिवार के साथ मारपीट की. आरोपियों ने डकैती के साथ ही परिवार कि एक युवती की आबरू भी लूट ली. घर के पुरुषों और महिलाओं के हाथ-पैर तोड़ दिए और एक युवती से दो दिन तक सामूहिक बलात्कार किया गया. घटना कि शिकायत के बाद मामला दर्ज़ कर लिया गया है और जांच कि जा रही है.

यह बेहद ही खौफनाक मामला भीलवाड़ा के प्रतापनगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित परिवार के मुताबिक 24 मई की रात दबंगों ने उनके परिवार पर कहर बरपाते हुए बर्बरता से मारपीट की. तक़रीबन रात 9 बजे दो दर्जन से अधिक लोग तीन बोलेरो जीपों में सवार होकर घर पर आ घमके और घर में पुरुषों की पिटाई शुरू कर दी. बीच बचाव में आई महिलाओं को भी नहीं बख्शा और उनकी भी धुनाई कर दी. बदमाश घर की एक बेटी को बदमाश अपने साथ उठा ले गए. और उसके साथ गैंग रेप किया.

पीड़िता के बयान के मुताबिक वारदात की रात तक़रीबन 9 बजे वह परिवार के साथ घर में थी. इस दौरान बदमाश  घर में घुसे और आते ही उसकी मां और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर बदमाशों ने उसे अगवा कर जीप में डाल ले गए. पीड़िता कि शिकायत के मुताबिक 24 मई की रात को अगवा करने के बाद आरोपी उसके साथ गैंगरेप करते रहे. इस दौरान उसके शरी के गहने भी छीन लिए. दो दिन तक अत्याचार के बाद उसे 26 मई को समोड़ी चौराहे पर जीप से पटक कर चले गए. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और जाँच कि जा रही है.