यहाँ उड़ी बेटियों की इज्जत की धज्जिया

By Aayushi Sharma
Dec 01 2017 05:03 PM
यहाँ उड़ी बेटियों की इज्जत की धज्जिया

आप सभी ने अक्सर टीवी, दीवारों या किसी सार्वजनिक स्थल पर 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' का सन्देश लिखा हुआ देखा ही होगा. जहां एक ओर पुरे देश में बेटी की पढ़ाई को लेकर कई मुहीम चलाई जा रही है वही अरुणाचल प्रदेश के पपुमपारे ज़िले में इस नारे की पूरी तरह से धज्जिया उड़ती दिखाई दी.

हाल ही में ऐसी खबरे सुनने में आई है कि यहाँ कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में एक या दो नहीं बल्कि पूरी 88 लड़कियों को निर्वस्त्र किया गया. जी हां.... ये घटना 27 नवंबर को हुई थी. जिसके बाद All Sagalee Students Union ने इस घटना की पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी. पुलिस के मुताबिक, स्कूल में एक टीचर को काग़ज का टुकड़ा मिला, जिसमें हेड मास्टर के ख़िलाफ़ अपशब्द लिखे हुए थे. बच्चों को सबक सिखाने के लिए दो असिस्टेंट टीचर और एक जूनियर टीचर ने मिल कर 6th से ले कर 8th क्लास में पढ़ने वाली लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए.

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि, 'बच्चियों, टीचर और पेरेंट्स से पूछताछ करके मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही इस मामले को वीमेन पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है, जो अभी सारे मामले की जांच कर रही है.' वही इस घटना पर स्कूल प्रशासक अब तक चुप्पी साधे हुए है और वो कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

ये भी एक रूप है सेक्स का ?

बॉयफ्रेंड से शादी करने से पहले ये बातें कई बार सोचती हैं लड़कियां

इसलिए कहते है - प्यार सच में अंधा होता है !