क्या आपने देखा इस लड़की का टैलेंट? खुद को कर लेती है बोतल में बंद
क्या आपने देखा इस लड़की का टैलेंट? खुद को कर लेती है बोतल में बंद
Share:

दुनिया भर में कई टैलेंटेड लोग मोजूद है, जो अपने खास और अनोखे टैलेंट के लिए पहचाने जाते है. इन लोगो का खास टैलेंट देखने के बाद केवल हैरानी ही होती है की, कोई इन्सान ऐसा कैसे कर सकता है? इसी सिलसिले में आज हम आपको ऐसे ही अनोखे टैलेंट की मालिक एक लड़की से मिलवाने जा रहे है. लोग योग की मदद से अपने शारीर को काफी फ्लेक्सिबल बना लेते है.

ऐसे लोगो को देख कर लगता है की इनके शारीर में हड्डी नाम की कोई चीज़ ही नहीं है. सोशल मीडिया और टैलेंट शो में आपने इस तरह के कई लोगो को देखा होगा. जिनके पास ये अनोखा टैलेंट है. लेकिन आज हम आपकी जिस लड़की से मिलवाने जा रहे है. उसके जैसा कारनामा किसी ने नहीं किया होगा. हम बात कर रहे है 22 वर्षीय ओड़का की, जो बचपन से ही अपने शारीर के लचीलेपन के लिए पहचानी जाती है.

वह बचपन से ही अपने शारीर को लचीला बनाने के लिए प्रेक्टिस कर रही है. एक दशक बाद अब कही जा कर यह युवती अपनी मेहनत में सफल हो पाई है. ओड़का मंगोलिया की राजधानी उलानबातर की रहने वाली है. वह एक सर्कस में काम करती है. जहाँ वह अपने खास एक्ट के दौरान एक बोतल के अन्दर खुद को सिमित कर लेती है. उनका शारीर इतना लचीला हो गया है की वह आसानी से बोतल में समां जाती है. इतना ही नहीं अपने एक्ट के दौरान वह अपने पैरो को मोड़ कर उससे तीर-कमान भी चलती है. इस दौरान ओड़का एक खुबसूरत मुस्कान के साथ अपने काम को अंजाम देती है.

 

सलमान के साथ प्रोमो विडियो में नज़र आई मौनी रॉय, क्या सलमान के साथ करेंगी शो होस्ट?

इस शख्स के पेट से निकला शीशे का कप, डॉक्टर्स भी जानकर हुए हैरान

नोटों की ड्रेस पहन कर निकल पड़ी ये महिला, देखते रह गए लोग

Video : जब आप देखते हो इंडियन टीवी शो और आपके दोस्त GOT

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -