ऑनलाइन मंगवाया खाना, अंदर निकली ऐसी चीज कि देखकर उड़े होश

आज के समय में लोग ऑनलाइन चीजों से लेकर ऑनलाइन खाना मंगवाने तक का शौक रखते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जो सभी के होश उड़ा देता है। जी दरअसल हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल, 31 दिसंबर को प्रेमी के साथ पार्टी कर जब 1 जनवरी को एक लड़की ने ऑनलाइन खाना मंगवाया तो उसके साथ जो हुआ, वो हैरान कर देने वाला था। इस मामले को वेस्ट मिडलैंड्स (West Midlands) के डुडले (Dudley) की बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां पर रहने वाली कोल वाल्शॉ (Chloe Walshaw) ने ब्रिटेन के मशहूर फूड आउटलेट Toby Carvery से अपने और अपने प्रेमी के लिए खाना मंगवाया था। खबरों के अनुसार उन्होंने ये खाना उबर इट्स के जरिए मंगवाया था और जब उनका ये खाना डिलीवर हुआ तो उन्होंने उस पैकेट को खोला और अपने बॉयफ्रेंड के साथ खाने लगी। वहीं इस दौरान जब उनके बॉयफ्रेंड ने खाने का पहला बाइट लिया तो तो खाना बिलकुल ठीक था लेकिन फिर जब उन्होंने दूसरी बाईट के लिए खाना चम्मच में लिया तो उसको उलटी आ गई।

जी दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल के खाने में उनको घोंघा सर्व कर दिया गया था। इस दौरान जैसे ही उन्होंने घोंघे को खाने में देखा, और जब खाने के निवाले को मुंह में रखा तभी उस शख्स ने तुरंत उगल दिया। खबरों के अनुसार कॉल की उम्र 24 साल है। उनका कहना था कि ये खाना उन्होंने उबर इट्स के जरिए मंगवाया था। इसी के साथ ही टॉबी कावेरी उसके पसंदीदा फ़ूड आउटलेट्स में से एक था। इतना कुछ होने के बाद कोल ने इसकी शिकायत रेस्त्रां में की। वहीं उसके बाद उनको उनके खाने का रिफंड भी मिला। केवल यही नहीं बल्कि रेस्त्रां ने खाना वापस लौटाने को कहा ताकि वो इसपर अच्छे से जांच कर पाए।

आपको ओमीक्रॉन संक्रमण से बचाएंगे ये 5 सुपरफूड्स

सर्दी में स्किन को बेहतरीन रखने के लिए जरूर खाये यह 4 चीजें

आपको कोरोनावायरस से बचा सकते हैं ये 8 सुपरफूड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -