मौत की ट्रेनिंग : पिता की आंखो के सामने सातवीं मंजिल से गिरकर बेटी की मौत
Share:

जयपुर: जयपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे कॉलेज पढ़ने वाली एक लड़की की सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. इस घटना को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए. यह हादसा जयपुर के आईसीजी गर्ल्स कॉलेज में हुआ. मृतक लड़की का नाम अदिति सांघी है और वह एमसीए सैकेंड ईयर में पढाई करती थी. छात्रा के साथ यह हादसा उस दौरान हुआ जब वह कॉलेज में पहाड़ पर चढ़ने के ट्रेनिंग ले रही थी. हैरान करने वाली बात यह है कि ट्रेनिंग करने वाले कोई और नहीं बल्कि मृतक छात्रा के पिता थे. मामले में ट्रेनिंग के दौरान सुरक्षा मापदंडों की घोर अनदेखी का मामला सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक जयपुर की आईसीजी गर्ल्स कॉलेज की एमसीए सैकेंड ईयर की छात्रा अदिति सांघी अचानक कॉलेज बिल्डिंग की सातवीं मंजिल की मुंडेर से गिर गई. यह छात्रा गोता खाते हुए गिरी. उसने बचने के लिए रस्सी पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन नाकाम हुई और सीधे जमीन पर आ गिरी.

वह जिस वक्त गिरी उस वक्त दूसरी छात्रा रस्सी के सहारे दूसरे छोर पर जा रही थी. अदिति को फ़ौरन हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक अदिति सांघी की रॉक क्लाईमिंग की ट्रेनिंग चल रही थी. अदिति के पिता खुद इस कैंप के ट्रेनर थे. अदिति कैंप में ट्रेनिंग ले चुकी थी. कॉलेज प्रशासन ने सफाई दी कि अदिति अपना टास्क पूरा चुकी थी. वही पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेंगे.

भाई ने बेटे के साथ मिलकर की बहनों की हत्या, रोने का नाटक कर बचता रहा भाई

निठारी कांड के आठवें मामले में पंढेर और कोली को फांसी की सज़ा

राजस्थान पुलिस ने देश के सबसे बड़े तेल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

पोता नहीं होने से चिढ़ी दादी ने 4 वर्षीय पोती का गुप्तांग जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -