मां को ढूंढती हुई बच्ची 12वीं मंजिल से नीचे गिरी, मौत
मां को ढूंढती हुई बच्ची 12वीं मंजिल से नीचे गिरी, मौत
Share:

गाजियाबाद : शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र की क्रासिंग्स रिपब्लिक की जीएच-7 सोसायटी में 12वीं मंजिल से गिरकर एक पांच साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे के वक्त बच्ची घर में अकेली थी। पिता ड्यूटी पर थे और मां बड़ी बेटी को डांस क्लास से लेने गई थी। क्रासिंग्स सिटी की जीएच-7 सोसायटी के 12वीं मंजिल पर फ्लैट में विवेक राजगरिया पत्नी शिखा और दो बेटियों सोनाक्षी और नंदिका के साथ रहते हैं।

ग्वालियर : बेपटरी हुए मालगाड़ी के चार डिब्बे, आज रेल यातायात पर पड़ेगा असर

टीवी चला कर गई थी मां 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विवेक राजगरिया प्रीत विहार, दिल्ली स्थित एक प्राइवेट बैंक में जॉब करते हैं। बुधवार को वह ड्यूटी पर थे। शाम करीब पांच बजे उनकी पांच साल की बेटी नंदिका और मां शिखा घर पर थे, जबकि बड़ी बेटी डांस क्लास में गई हुई थी। छोटी बेटी नंदिका को सोते हुए छोड़कर मां बड़ी बेटी को डांस क्लास से लेने चली गई। शिखा टीवी चला कर गई थी, ताकि उनके पीछे नंदिका नींद से जागे तो टीवी देखती रहे। 

सकरी-लवन बाईपास पर कार और बाइक की भिड़ंत, 6 की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के मुताबिक इसी दौरान छोटी बेटी नींद से जागी और मां को देखने के प्रयास में 12वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी में से पहली मंजिल पर लगी लोहे की टीन शेड पर गिर गई। यहां से सड़क पर खड़ी स्कूटी पर गिरी। शिखा के पड़ोस में रहने वाली प्रियंका उसी वक्त अपने बच्चे को सोसायटी में घुमा कर लौट रही थीं। नंदिका को घायल देख वह सोसायटी के लोगों के साथ उसे कार से वृंदावन अस्पताल में ले गईं, जहां से उसे फोर्टिस रेफर कर दिया।

Flipkart Grand Gadget Days में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये प्रोडक्ट है शामिल

इस कारण इसरो ने जुलाई तक टाली मिशन चंद्रयान-2 की लांचिंग

झारखण्ड : सोमवार को होने वाले मतदान से पहले माओवादियों ने भाजपा कार्यालय को बम से उड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -