कुछ ही समय में ये लड़की खा गई चार किलो चावल
कुछ ही समय में ये लड़की खा गई चार किलो चावल
Share:

चावल तो सभी के पसंदीदा होते हैं। क्यों कि ये एक हल्का भोजन भी होता है। कही कहीं तो चावल मुख्य डिश होती है। और चावल भी कोई कितना खा सकता है। शौक है वहां तक ठीक है ,लेकिन कितना आँख सकता है एक इंसान चावल। लेकिन एक लड़की है जो कुछ ही देर में चार किलो चावल खा सकती है। जी हाँ,चार किलो चावल। बहुत से देशों में चावल खाया जाता है उन्ही देशों में एक देश है चीन। देखिये आखिर क्यों करती है ये लड़की ऐसा, जानिए इसके पीछे के कारण को।

दरअसल ,चीन में ज्यादातर लोग तो सामान्य तौर पर चावल को शौक से खाते हैं, लेकिन इन दिनों वहां एक लड़की की चावल खाने की मात्रा और उसमे लगने वाला वक्त लोगों की हैरानी का सबब बना हुआ है। बताया जा रहा है कि वहां एक लड़की 4 किलो चावल कुछ ही मिनट में खा जाती है। 4 किलो चावलों को कुछ ही मिनटों में खा कर समाप्त कर देने वाली चीनी लड़की काफी फेमस हो रही है। चावल को अत्यधिक मात्रा में खाने वाली इस लड़की का नाम 'मी जियुन' है। यह लड़की एक प्रोग्राम में आई हुई थी जहां पर उसने 4 किलो चावल कुछ ही समय में खा कर ख़त्म कर दिए ।

इस लड़की के इस कारनामे से सभी लोग हैरान रह गए थे। ये लड़की आजकल सोशल मीडिया का एक विषय बानी हुई है। इसकी खबरें और इसकी फोटो बहुत वायरल होरही है।

ये Fingerprint की फोटो है कुछ खास, गौर से देखिये

ये है कंपनी के कुछ अजीबो गरीब Logos

आपको जरूर जाननी चाहिए लड़कियों के पीरियड्स से जुडी ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -