लड़कों का खून पीती है ये लड़की, इच्छा पूरी करता है बॉयफ्रेंड

लड़कों का खून पीती है ये लड़की, इच्छा पूरी करता है बॉयफ्रेंड

आपने भी कई बार वैम्पायर या उनकी कहानियों के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक असली वैम्पायर के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. जिस वैम्पायर की हम बात कर रहे हैं उसे लड़कों का खून पीना पसंद है. जी हां... ये वैम्पायर ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली है जिसकी उम्र में 38 वर्ष. दुनियाभर में जोर्जिया कॉन्डन नाम की ये लड़की रियल लाइफ वैम्पायर के नाम से जानी जाती हैं.

सुनकर शायद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन हम आपको बता दें जोर्जिया को लड़कों का खून पीने का शौक है और वो जब तक इनका खून नहीं पीती है उन्हें चैन नहीं मिलता है. जब जोर्जिया महज 12 साल की थीं उस समय उन्होंने पहली बार इंसानों का खून चखा था. धीरे-धीरे जोर्जिया के खून पीने की चाहत बढ़ती ही गई और उन्होंने इसे अपनी आदत बना लिया. जोर्जिया को 17 साल की उम्र में एक ऐसी दोस्त भी मिली थी जिसने उन्हें कई दिनों तक खून पिलाया था.

जोर्जिया ने जब से ट्विलाइट, ट्रू ब्लड, वैम्पायर डायरी जैसी फिल्मे देखी है तब से ही वो वैम्पायर बन गई है. एक बार जोर्जिया ब्रिसबेन में ब्लडलस्ट बॉल इवेंट पहुंची थी. इस इवेंट में सभी खून पीने वाले लोग आते है और इस दौरान उनकी मुलाकात जमाएल से हुई जो बाद में उनके बॉयफ्रेंड बन गए. जब जोर्जिया ने अपने बॉयफ्रेंड से खून पीने की इच्छा जताई थी तो उसने बिना किसी सवाल के हां कर दिया था. दो साल तक जोर्जिया ने अपने बॉयफ्रेंड का खून पीया था. अपनी इस आदत के कारण जोर्जिया कई बिमारियों से भी ग्रसित है.

ख़बरें और भी...

आखिर क्यों सबसे ज्यादा थाईलैंड ही जाते हैं भारतीय

भारत की इस जगह पर सबसे पहले उगता है सूरज

आखिर क्यों सबसे ज्यादा थाईलैंड ही जाते हैं भारतीय

?