घरवाले नहीं करवा रहे थे प्रेमी से शादी, जहर खाकर थाने पहुंची युवती और...
घरवाले नहीं करवा रहे थे प्रेमी से शादी, जहर खाकर थाने पहुंची युवती और...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मुजफ्फरनगर का है जहाँ प्रेमी संग शादी नहीं होने पर युवती जहर खाकर ककरौली थाने गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता ने कई साल से गांव के ही युवक से प्रेम करने और परिजनों द्वारा किसी और से जबरन शादी कराने का प्रयास करने का आरोप लगाया है और युवती की हालत बिगड़ती देख पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

इस मामले में बताया गया है कि, ''ककरौली थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती बुधवार सुबह करीब 11 बजे जहर खाकर थाने जा पहुंची और बदहवास युवती को देख पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांव के ही युवक से कई साल से प्रेम करती है. इसकी जानकारी लगने पर परिजन अब उसकी शादी किसी और से करने की तैयारी कर रहे हैं, जबकि वह प्रेमी संग ही शादी करना चाहती है.'' वहीं पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसने जहर खाने की बात कही, जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया और उसके परिजनों को बुलवाया.

इस मामले में ककरौली क्षेत्र के गांव निवासी युवक-युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है और बीते कुछ महीने पहले उनके बारे में युवती के परिजनों को पता चल गया था, जिसके बाद से युवती पर उसे भूलने का दबाव बनाया जा रहा था इसी कारण से युवती मानसिक तनाव में थी और बीते बुधवार को उसने जहर खा लिया. पुलिस का कहना है जिस प्रेमी की खातिर युवती ने इतना बड़ा कदम उठाया, उसने उसके बारे में कोई खबर नहीं ली और वह अभी कहीं फरार है.

खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -