10 साल की अंजली को सांप ने डसा, मरने से पहले कही दिल छू लेने वाली बात
10 साल की अंजली को सांप ने डसा, मरने से पहले कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

राजस्थान के टोंक जिले में स्थित मालपुरा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक दस साल की बच्ची की भावुक कर देने वाली दास्तां इस समय सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल, रायथल्या गांव की 10 साल की अंजली कंवर को सांप ने डस लिया था और मरने से पहले बच्ची ने ऐसा फैसाल लिया की सुनने वालों की आंखें नम हो गई। मिली जानकारी के तहत बच्ची ने कहा कि मरने के बाद मेरी आंखें दान कर देना। जिससे किसी और का जीवन रोशन हो सके।

मिली जानकारी के अनुसार, अंजली कंवर बीते शुक्रवार रात को खेत पर बने मकान में सो रही थी हालाँकि इसी बीच उसे एक जहरीले सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद बच्ची रोने लगी और परिजन उसे अस्पताल ले गए। यहाँ उन्हें पता चला कि सांप ने उसे डस लिया है और उसके बाद वो बच्ची को मालपुर चिकित्सालय लेकर आए, जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया और इसके बाद एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान अंजली की मौत हो गई। बताया जा रहा है घटना के बाद परिवार वालों ने बताया कि अंजलि ने मरते-मरते हुए कहा कि मेरी आंखें दान कर देना।

वहीं इस पर मामा ने परिजनों को प्रेरणा दी कि 'अंजली की तो मौत हो गई है, आप सब अंजली की आंखें दान कर दीजिए। चाहे हमारी बिटिया हमारे बीच नहीं रही हो लेकिन उसकी आंखों से किसी और का जीवन रोशन हो सकेगा।' वहीं इसके बाद परिवार वालों ने डॉक्टर से कहा कि बेटी की आंखें दान कर दीजिये। आपको बता दें कि मृतका अंजलि परिवार वालों की इकलौती बेटी थी और उसके दो बड़े भाई है।

चालान भरने के लिए बेचा मां का मंगलसूत्र, मजबूरी देख RTO ने उठाया बड़ा कदम

Video: टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था शख्स, अचानक कमोड से निकला सांप

पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर्स ने पेट से निकाला स्टील का ग्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -