बस की चपेट में आई युवती हुई मौत
बस की चपेट में आई युवती हुई मौत
Share:

हरिद्वार: हरिद्वार हाइवे पर रोडवेज बस की साइड लगने से एक बाइक सवार दंपती के चपेट में आने से हाहाकार मच गया। इस बीच घटना में महिला की जान चली गई । हादसे के उपरांत बस चालक को ग्रामीणों ने कुछ दूरी पर ही बस सहित पकड़ लिया। जिसके उपरांत गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। 

जहां इस बारें में पुलिस का कहना है कि घटना मंगलवार दोपहर तकरीबन 12 बजे की है। थाना क्षेत्र पथरी के गांव एक्कड़ कलां निवासी शमशेर अपनी पत्नी भूरी के साथ बाइक से रुड़की की तरफ आ रहा था। जैसे ही उनकी बाइक रुड़की के बेलड़ी गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक रोडवेज बस ने टक्कर दे मारी। जिससे बाइक पर बैठी भूरी छिटककर बस के पहिये के नीचे आ गई और उसकी जान चली गई।

मुआवजे की मांग पर अड़े ग्रामीण: घटना के उपरांत घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बस चालक घटनास्थल देख वहां से निकल भागा लेकिन कुछ ही दूरी पर ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगाकर विरोध करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही SSI दीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। एसएसआई ने बताया कि ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

कोर्ट द्वारा 'फरार' घोषित किए गए परमबीर सिंह, घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस

MP: स्कूल बस छूटी तो छात्र ने कर ली आत्महत्या

बिहार में नक्सलियों ने मोबाइल टावर को उड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -