अनोखा मामला : गर्लफ्रेंड को किस करने से हो गयी मौत

जहाँ लोग अपना प्यारा जताने के लिए अपने पार्टनर को किस करते हैं और अपनी कामुकता को जाग्रत करते हैं. किस करना मानसिक और शारीरिक रूप से फायदेमंद होता है पर क्या अपने ऐसा कभी सुना है जब किसी व्यक्ति की जान किस करने से चली गई हो. जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स को अपने पार्टनर को किस करना इतना माँगा पड़ गया कि उसके पार्टनर की जान चली गई. आपको जानकर भले ही यह अजीब लग रहा हो पर यह घटना बिल्कुल सत्य है.

दरअसल ये घटना कनाडा के मॉन्ट्रियल की है जहां 20 साल की मिरियम की उस वक़्त मौत हो गई जब उसके बॉयफ्रेंड ने उस किस किया. असल में मॉन्ट्रियल डुक्रे को नट्स से एलर्जी थी. किस करने से पहले मिरियम के प्रेमी ने पीनट बटर वाला सैंडविच खाया हुआ था. इससे मिरियम की मौत हो गई. मिरियमकी मां मिशेलिन डुक्रे ने जनरल डी क्यूबेक से बात करते हुए उन्होंने अपने करीबियों को इस बात की जानकारी देते हुए सावधान किया था कि किसी वस्तु से एलर्जी के बारे में अज्ञानता कितनी खतरनाक हो सकती है.

मरियम की मदर मिशेलिन के मुताबिक, उनकी बेटी के जीवन में सब कुछ सही चल रहा था लेकिन फिर मिरियम की दोस्ती एक लड़के से हो गई थी. उनकी यह दोस्ती नई थी और मिरियम अपने दोस्त को इस एलर्जी के बारे में नहीं बता पाई. एक दिन जब मिरियम के बॉयफ्रेंड ने उसे किस किया तो उसकी तबियत ख़राब हो गई और कुछ मिनट बात मिरियम ने दम तोड़ दिया. 

 

इंसानो का खून नहीं बल्कि ये चीज़ पीते है यहाँ के मच्छर, सुनकर उड़ जाएंगे होश

वियाग्रा के तौर पर उपयोग किया जाता है ये कीड़ा, कीमत है 30 लाख रूपए किलो

अपनी शान दिखाने के लिए नहीं बनाए इतने बड़े महल में कोई रूम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -