अमेज़न से लड़की ने माँगा आशिक, तो कंपनी ने ऐसे दिया जवाब

अमेज़न से लड़की ने माँगा आशिक, तो कंपनी ने ऐसे दिया जवाब

अब प्यार किसी को किसी से भी हो सकता है, ये तो आप मानते ही हैं. चाहे उसे देखा हो या फिर ना देखा हो. कई बार लोग अजीब हरकत भी कर जाते हैं जिससे सोशल मीडिया पर उनका सम्मान भी होता है और कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं. आज ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी कहेंगे लोग सच में मेन्टल होते हैं.

सोशल मीडिया पर हम अक्सर पूरा दिन निकाल दिया करते हैं और उस बीच हमारे सामने कुछ ना कुछ ऐसा आ ही जाता है जिसे देखकर हमारा दिन बन जाता है.

आप भी इ कॉमर्स वेबसाइट को विजिट भी करते होंगे और वहां से कुछ ना कुछ आर्डर भी करते हैं. वैसे ही अमेज़न की ई-कॉमर्स साइट पर एक व्यक्ति ने ट्वीट करके एक सवाल पूछने की इजाजत मांगी. लेकिन इस सवाल में उसने कुछ ऐसा पूछ लिया जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. ये यूज़र एक लड़की है जिसका नाम अदिति है. 'आप अपने आप को एक बड़ी वेबसाइट मानते हो लेकिन घंटों इस साइट पर घूमने के बाद भी मुझे वो नहीं मिलता जो मुझे चाहिए.'

इस पर अमेज़न ने जवाब देते हुए कहा कि 'हम अक्सर उसी पर काम करते हैं जो कस्टमर को चाहिए होता है और हम हमारी लिस्ट को और भी बढ़ा रहे हैं. तो क्या आप हमें बता सकती हैं कि किस प्रोडक्ट को तलाश रही हैं.' इसके आगे लड़की ने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख दिया जिसे आप  यहां देख सकते हैं और देखकर आपकी हंसी नही रुकेगी. 

यह भी पढ़ें..

इन प्यारी-प्यारी बिल्लियों को यहां किया जा रहा है बैन

रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुँचा शख्स, लौटा तो ऐसा पाया खुद को

Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

 

?