करंट लगने से हुई छात्रा की मौत
करंट लगने से हुई छात्रा की मौत
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामला जसपुर से सामने आया है. इस मामले में जीने की रेलिंग में आये करंट से एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं छात्रा की मौत से परिवार में अच्छी स्थिति नहीं हैऔर छात्रा की मौत पर शोक जताया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को मोहल्ला गुजरातियान निवासी सुशील कुमार उर्फ कालू की 14 वर्षीय पुत्री स्वाति कक्षा नो की छात्रा है और बताया गया है कि वह जीने से होकर अपनी छत पर जा रही थी.

वहीं जीने में लगी लोहे की रेलिंग में आये विधुत करंट छात्रा चिपक गई तथा तड़प तड़पकर उसकी मौत गई. उसी के काफी देर तक छात्रा जब नहीं आई तो परिजनों ने उसे जीने में देखा तो वह मृत पड़ी थी और उस समय किसी तरह बिजली आपूर्ति बंद कर छात्रा को आसपास के निजी चिकित्सक को दिखाया तो उसने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में छात्रा की मौत से घर में कोहराम मच गया और छात्रा ने अपने पीछे माता पिता के अलावा एक बहन एवं भाई को रोता बिलखता छोड़ा है.

वहीं इस मामले में छात्रा के पिता हिन्दुस्तान अखबार के वेंडर भी है और छात्रा की मौत पर असद अख्तर, धमेंद्र कुमार,महेंद्र शर्मा, अमित कुमार,सौरभ शर्मा,नीरज कुमार, शौकत राही, सुमित चैधरी, वसीम अहमद, शहजाद सिददीकी,शेर अली,गोविंद, शमीम अहमद,गुड्डू,अजय,अफजाल, शाबान आदि ने शोक जताया है.

बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप

मामा और नानी ने जुड़वां बच्चियों संग किया ऐसा कारनामा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

पति ने पहले मारी पत्नी के सिर पर ईंट और फिर दे दिया तीसरी मंजिल से धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -