सड़क किनारे लड़की की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
सड़क किनारे लड़की की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम के डीएलएफ इलाके से सामने आया है. इस मामले में बीते कल सड़क किनारे एक युवती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई और सभी हैरान परेशान हो गए. इस मामले में बीते कल सुबह रास्ते से गुजरते लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आकर मामले की जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं जांच में जो सामने आया वह सुनकर सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''डीएलएफ इलाके में बीते कल सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा हुआ है और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पाया कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई.'' इस मामले में पुलिस के अनुसार यह प्यार का मामला है और युवती के प्रेमी ने उसे गोली मारकर सड़क पर फेंक दिया.

वहीं आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान करनाल निवासी मीना के रूप में हुई है और वह गुरुग्राम के नाथुपुर के एस ब्लॉक में किराए पर रहती थी. इस मामले में आगे की जांच की जा रही है और पुलिस मर्त महिला के बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है जो अभी फरार है.

ब्रेकअप के बाद तय हो गई लड़की की शादी तो प्रेमी ने किया दिल दहला देने वाला काम

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -